मनोरंजन

Bigg Boss-18 Contestants: हर्ष बेनीवाल, दलजीत कौर के साथ राजकुंद्रा बिग बॉस 18 में शामिल हो सकते हैं, देखें प्रतियोगियों की पूरी सूची।

Bigg Boss-18 Contestants: बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होगा, जिसकी मेजबानी सलमान खान करेंगे। इस बार टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शो का हिस्सा....

इंदौर,Bigg Boss-18 Contestants: बिग बॉस सीजन 18 जल्द ही शुरू होने वाला है. इस सीजन को भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करेंगे. उन्होंने BB18 का प्रोमो किया, जिससे यह पुष्टि हो गई है कि वह इस सीजन में नजर आएंगे. टीम जल्द ही प्रोमो जारी करेगी.

Bigg Boss-18 Contestants अब यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि इस बार बिग बॉस में कौन-कौन से प्रतियोगी हिस्सा लेने वाले हैं

यह बात पक्की है कि इस बार शो के लिए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं. ऐसे ही कुछ संभावित प्रतिभागियों की सूची हम आपके सामने लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर उनका नाम खूब ट्रेंड कर रहा है.

दिग्विजय राठी

 

हर्ष बेनीवाल

 

अंक्रित नेगी

जसवंथ बोपन्ना

करन पटेल

सुर्भी ज्योति

दलजीत कौर

सुधांशू पांडे

बिग बॉस 18 के बारे में

बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होने जा रहा है। शो के निर्माता मशहूर हस्तियों की एक शानदार लाइनअप जुटाने की कोशिश में हैं, जिससे शो में ग्लैमर और उत्साह का तड़का लगेगा। पहले प्रोमो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button